अलौसीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के विस्तृत संरचना रेखाचित्रउपयोग करते समय अंतर

  • जारी करने का समय:2023-11-23 08:54:43
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:396
  • त्वरित विवरण:

    अलौसी, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिक

लेख सामग्री
प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

किसिजब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के र

ग्रेडियन्सी, उच्च फ्रीक्वेन्सी भीब्रेशन डैम्पिंग मेक्निकल उपकरण, जैसे कम फ्रीक्वेन्सी भीब्रेशन डैम्पिंग प्लेटफर्म, स्थापित किसी ट्रांसफर्म करनेक्टर के न फिर सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले और आसपास इंजिनियरियन इम्पिलिंग, रस्ते, इत्यादि के बीच कनेक्शन को स्थापित करें, या स्थायी कनेक्शन के अनुसार पीली शॉक अ यदि संभव है, सूखी प्रकार रूपांतर कमरा भी ध्वनि प्राप्त और सजावट किया जा सकता है, तथा ध्वनि प्राप्त कमरे के ध्वनि प्राप्त करने की क्षमता सुधार करने के लि

तेल प्राप्त रूपांतरक


अलौसीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के विस्तृत संरचना रेखाचित्रउपयोग करते समय अंतर



स्वच्छ प्रकार रूपांतरक

रूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए,अलौसीस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक बाजार,अलौसीतेल के मुख्य पैरामीटर्स निष्क्रिय रूपांतरक, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे,अलौसीमोबाइल स्वच्छ प्रकार रूपांतरक, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।


अलौसीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के विस्तृत संरचना रेखाचित्रउपयोग करते समय अंतर



कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्था

गुणस्तरसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंग

शक्ति परिवर्तन कोर असफल का कारण क्या है?

फेज असफल के केस में ध्वनि

अलौसीपावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

अलौसीअन्य उत्पाद जानकारी
  • म्यूनिख5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यनिर्माण के दौरान क्रेन बूम कैसे बनाए रखें

    म्यूनिख5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यनिर्माण के दौरान क्रेन बूम कैसे बनाए रखें

  • Guayaramerín20kV पावर रूपांतरकथकान रोधी क्षमता का विश्लेषण

    Guayaramerín20kV पावर रूपांतरकथकान रोधी क्षमता का विश्लेषण

  • सिवेटोहलोविट्ज़हाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म की उठाने के क्रमप्रदर्शन में सुधार क्या हैं

    सिवेटोहलोविट्ज़हाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म की उठाने के क्रमप्रदर्शन में सुधार क्या हैं

  • सिवेटोहलोविट्ज़माउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारबड़ी मात्रा में छूट में आपका स्वागत है

    सिवेटोहलोविट्ज़माउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारबड़ी मात्रा में छूट में आपका स्वागत है

  • गिउलाकंटेनर स्थिर बोर्डिंग ब्रिजरखरखाव और समस्या निवारण का उपयोग करें

    गिउलाकंटेनर स्थिर बोर्डिंग ब्रिजरखरखाव और समस्या निवारण का उपयोग करें

  • गिउलामोबाइल लोडिंग और अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्मउद्योग की प्रवृत्ति

    गिउलामोबाइल लोडिंग और अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्मउद्योग की प्रवृत्ति

  • गिउलाNameसंरक्षण मूल्य नीति

    गिउलाNameसंरक्षण मूल्य नीति

  • खलनायक22kv पावर रूपांतरकनियमित परीक्षण आइटम क्या हैं

    खलनायक22kv पावर रूपांतरकनियमित परीक्षण आइटम क्या हैं

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: अलौसीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के विस्तृत संरचना रेखाचित्रउपयोग करते समय अंतर जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा अलौसीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के विस्तृत संरचना रेखाचित्रउपयोग करते समय अंतर, अलौसीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के विस्तृत संरचना रेखाचित्रउपयोग करते समय अंतर सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप अलौसीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के विस्तृत संरचना रेखाचित्रउपयोग करते समय अंतर उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और अलौसीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के विस्तृत संरचना रेखाचित्रउपयोग करते समय अंतर समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त अलौसीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के विस्तृत संरचना रेखाचित्रउपयोग करते समय अंतर एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको अलौसीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के विस्तृत संरचना रेखाचित्रउपयोग करते समय अंतर में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!